कई भविष्यवेत्ता ये भविष्यवाणी कर चुके है कि ईस्लाम एक दिन मक्का और मदीने के बीच सिमट जायेगा । लगभग 3-4 वर्षो पहले मुझे मेरे ताऊजी जोकि Surat मे 30 वर्षो से पंडिताई का कार्य कर रहे है ऊन्होने ने भी ये बात बताई थी कि Islamic Calendar मे 1500 वर्ष आते आते इस्लाम का सिकुडना आरंभ हो जायेगा । अभी Islamic Calendar का 1436वां वर्ष चल रहा है। मित्रो भले हीआपको ये बात अटपटी लगे परंतु ये सत्य है । आपस मे लडकर की ये खत्म हो जायेगे । आप जानते है #ISIS के निर्माण के पीछे क्या रहस्य है?? ISIS को इस्लाम के अंत के लिए ही बनाया गया है। इसने कभी इस्लाम के कट्टर शत्रु माने जानेवाले देश #Israel पर हमला नही किया ऊल्टे मुस्लिम देशो को ही निशाना बनाया । आनेवाले समय मे Morrocco से लेकर Pakistan तक के मात्र साऊदी अरब को छोडकर सभी मुस्लिम देश ISIS की चपेट मे आयेगे । अब हम आपको रसूल की इस्लाम के विषय मे की गई कुछ भविष्यवाणियाँ दिखाते है, इन भविष्यवाणियो से अधिकतर मुस्लिम अनिभिज्ञ है। जिससे बात ओर भी अधिक स्पष्ट हो जाए :-10369882_743921405723311_5935240295837177765_n

1> अबु हुरैरा ने कहा है कि रसूल ने कहा है कि ” निश्चित ही एक दिन Islam सारे विश्व से निकलकर मदीना मे सिमट जायेगा । जैसे साँप घूम फिरकर वापस अपने बिल मे घुस जाता है । ( बुखारी जिल्द 3 किताब हदीस-100 )

2> अब्दुल्लाह बिन ऊम्र बिन यासर ने कहा है कि रसूल ने कहा है कि ” जल्द ही एक ऐसा समय आयेगा कि जब लोग कुरान तो पढेगे लेकिन कुरान ऊनके गले से आगे कंधे से नीचे नही ऊतरेगी और इस्लाम का कही कोई नामोनिशान नही दिखाई देगा ”

3> Islam सिर्फ दो मस्जिदो ( Mecca & Medina ) के बीच इस तरह रेंगता रहेगा जैसे कोई साँप इधर -ऊधर दो बिलो के बीच रेंगता है ।” ( सही मुस्लिम किताब 1 हदीस – 270 )

मित्रो आपने ध्यान दिया होगा 1980 के दशक के बाद से दुनियाभर मे इस्लाम का नाम लेकर कई बडे False Flag Operations हुए है जैसे कि अमेरिका पर करवाया गया 9/11 हमला , भारत के मुंबई पर हुआ 26/11 हमला , France की राजधानी Paris मे Charlie Hebdo वाला हमला , हल ही मे Mossad द्वारा करवाया गया डेनमार्क की राजधानी Copenhagen वाला हमला ये सभी हमले दुनियाभर मे से इस्लाम को सिकुडने के लिए करवाए गए थे । विश्व के लोगो मे एक प्रकार से Psychological Mind Set बनाया गया Anti Muslim वातावरण तैयार करने के लिए । ऐसे हमले आगे भी होते रहेगे ।

Plan Yinon क्या है???
Israeli Foreign Policy Advisor Oded Yinon ने 1980s के दशक मे एक प्लान प्रलेखित किया। ऊस प्लान मे यह था कि कैसे यहुदी शासन व्यवस्था को अपने शत्रुओ को Balkenize अर्थात् ऊन्हे छोटे छोटे देशो मे विभाजित करके ऊनके बीच आपस मे झगडे करवाकर ऊन्हे निष्प्रभावी बनाकर ऊन पर शासन किया जाए। ” Israeli Banker Mafias का Ultimate Goal यह है कि इजरायल के पश्विम मे इजिप्त के नाईल नदी के तट से लेकर पूर्व मे ईराक की युफ्रेटिस नदी के तट तक ईजरायल का भौगोलिक विस्तार फैलाना है। ”

अब मध्य -पूर्व एक रोचक मोड पर आ गया है। इस बदलते परिपेक्ष्य मे
Saudi Arabia की भूमिका बेहद संदेहास्पद रही है क्योकि इसने कभी भी किसी मुस्लिम देश का साथ नही दिया । ना ही Afghanistan , Syria का और ना ही Iran का क्योकि साऊदी अरब का राजपरिवार मूलत: यहुदी है । इस विषय पर आगे किसी दिन लेख लिखूँगा । मध्य – पूर्व की बदलती परिस्थितिया भारत पर भी अपना बडा असर छोडेगी भारत भी अब मध्य – पूर्व बनने की तरफ अग्रसर है । In India May Be Civil War + Bio Warfare ( Swine Flu , Ebola Virus etc ) भारत जल्द ही कुछ बडी घटनाएँ होगी । खैर आखिर मे नास्तिक अखण्ड भारत & Greater Israel ही बनेगे । देखते जाईए क्या क्या होता है।

A Report By :- वेंकटेश.कृष्ण.पद्मशाली ( Critique El Nino )

Advertisements